कारक फाइबर लेजर अंकन मशीन अंकन दक्षता को प्रभावित करते हैं

दृश्य:0     लेखक:तैयारी फियोना     समय प्रकाशित करें: 2018-08-22      मूल:www.cnclaserlm.com

लेजर अंकन उच्च घनत्व वाले लेजर बीम का उपयोग कर वस्तुओं की सतह पर स्थायी निशान बनाने की तकनीक की एक तरह की तकनीक है। फाइबर लेजर अंकन मशीन का उपयोग करने का उद्देश्य उच्च उत्पादन दक्षता लाने के लिए है। इसलिए मशीन मार्किंग गति को प्रभावित करने वाले कारकों को जानना महत्वपूर्ण है। यहां कुछ प्रभाव कारक हैं।

सबसे पहले, घनत्व चिह्नित। उसी प्रारूप के मामले में, एक ही स्थान, एक ही गहराई, अंकन घनत्व जितना अधिक होगा, धीमी गति से गतिशील गति होगी। कारण यह है कि घनत्व सीधे अंकन क्षेत्र को बढ़ाता है।

दूसरा, चिह्नित प्रारूप। बड़े पैमाने पर अंकन की गति छोटे पैमाने पर अंकन गति से धीमी है क्योंकि इसका गैल्वेनोमीटर विक्षेपण क्षेत्र बढ़ गया है।

तीसरा, अंक गहराई। गहरे अंकन के लिए, फाइबर लेजर अंकन मशीन के पैरामीटर को समायोजित करना आवश्यक है, बिजली और वर्तमान में वृद्धि, इसलिए, इन प्रक्रियाओं में अंकन गति प्रभावित होगी।

चौथा, लेजर स्पॉट आकार। स्पॉट जितना छोटा होगा, उतना ही कम अंकन वाला वॉल्यूम, इसलिए, जितना बड़ा स्थान होगा, तेज़ी से अंकन होगा।

फाइबर लेजर अंकन मशीन

ये कारक हैं जो प्रभाव डालते हैंफाइबर लेजर अंकन मशीन हमारे उत्पादों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, दक्षता को चिह्नित करना, हमसे संपर्क करने में संकोच नहीं करें।

www.cnclaserlm.com

स्काइप: leiminglaser1

sale@lmcnclaser.com

हमसे संपर्क करें

वेब: www.cnclaserlm.com
ईमेल:sale@lmcnclaser.com
स्काइप: leiminglaser
टेलीः + 86-531-88737005

अधिक जानिए

लेजर लेजर
कॉपीराइट @ शेडोंग Leiming सीएनसी लेजर उपकरण कं, लिमिटेड सभी अधिकार सुरक्षित द्वारा डिजाइनLeadong.com